Assam

असम : पुलिस ने रिश्वत लेते स्कूलों के सब इंस्पेक्टर को किया गिरफ्तार!

विशेष रूप से, हाल ही में, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा था कि यदि अधिकारी रिश्वत मांगते हैं, तो उस स्थिति में कोई भी सीधे उन्हें व्हाट्सएप या फेसबुक के माध्यम से सूचित कर सकता है।

2021 दिसम्बर 05/ PRJ News ब्युरो,गुवाहाटी :

एक और रिश्वत मामले में सतर्कता एवं भ्रष्टाचार निरोधक निदेशालय ने शिवसागर पुलिस के साथ मिलकर एक स्कूल सब इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

सब इंस्पेक्टर की पहचान नोबुल इस्लाम के रूप में हुई है, जिसे उस समय गिरफ्तार किया गया था जब वह 15,000 रुपये की रिश्वत की रकम स्वीकार कर रहा था।

हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के बाद रकम भी बरामद कर ली।

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर असम के विशेष पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) जीपी सिंह ने गिरफ्तारी की पुष्टि की और कहा, ”नोबुल इस्लाम, स्कूलों के उप निरीक्षक, नजीरा ब्लॉक को @DIR_VAC_ASSAM और @SivasagarPol द्वारा रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। मांगे गए रिश्वत के पैसे को स्वीकार करते हुए आज 15000 रुपये जो बरामद कर लिए गए हैं”।

मुख्यमंत्री ने दोहराया था कि मौजूदा राज्य सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ कड़ा कदम उठा रही है और कहा कि अगर कोई अधिकारी रिश्वत मांगता है तो पीड़ित सीधे उसे सूचित कर सकता है.

उन्होंने कहा था, “अगर कोई व्यक्ति रिश्वत मांगता है तो पीड़िता सीधे मुझे व्हाट्सएप या फेसबुक के जरिए सूचित कर सकती है। मैं व्यक्तिगत रूप से उनसे संपर्क करूंगा। हमारी सरकार के शासन में कोई भी रिश्वत की मांग नहीं कर सकता।

Related Articles

Back to top button