AssamJorhat

JORHAT : लोकप्रिय भाजपा नेता शांतनु पुजारी पहुंचे एनआर

2022 नवंबर 30 / PRJ न्यूज़ ब्यूरो,जोरहाट:
लोकप्रिय भाजपा नेता शांतनु पुजारी पहुंचे एनआर, घटना के सूरमा सुनील सहित सभी जाबांजों से की मुलाक़ात, किशन पारीक की क्रिकेट प्रतिभा को सराहा

जोरहाट के एनआर गोलीकांड के बाद नवलचंद रामकिशन प्रतिष्ठान में नेताओं का पहुंचना जारी है। मंगलवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता व एआईआईडीसी के चेयरमैन शांतनु पुजारी यहां पहुंचे और गोलीकांड की पूरी वारदात की जानकारी ली। प्रतिष्ठान के मालिक अंजनि गट्टानी ने उनसे घटना का पूरा ब्यौरा साझा किया।

पुजारी ने गोलीकांड में जाबांजी दिखाने वाले अनिल यादव व बिटुपन बोरा का फुलाम गमछा से अभिनंदन कर दोनों की हौसला अफजाई की। इसके बाद घायल कर्मचारी सुनील शर्मा का हाल जानने पुजारी जोरहाट मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंच गये। उन्होंने शर्मा की बहादुरी की तारीफ कर उनका उत्साहवर्द्धन किया।

पुजारी के साथ लघु उद्योग भारती की जोरहाट इकाई के अध्यक्ष राजकुमार चौधरी, पूर्व पार्षद अंकुर गुप्ता, मारवाडी सम्मेलन की जोरहाट शाखा के सचिव नागर रतावा व लघु उद्योग भारती के पूर्व अध्यक्ष अनिल काबरा भी मौजूद थे। पुजारी यहीं नही रुके और जोरहाट के उभरते क्रिकेट खिलाड़ी किशन शर्मा के रॉयल रोड स्थित घर जाकर उसे एक क्रिकेट का बल्ला भेंट कर उसके खेल को प्रोत्साहन दिया।

कचौरी गली में पान की दुकान चलाने वाले ओमप्रकाश पारीक (ओमजी) के बेटे किशन ने अंडर-16 क्रिकेट में जोरहाट की तरफ से हाल ही में गुवाहाटी में आयोजित आरजी बरुआ प्रदेश स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन किया था। किशन कीपर के रूप में विकेट के पीछे जहां मुस्तैद है, वहीं वो एक उपयोगी बल्लेबाज भी है।

पुजारी ने उसकी खेल प्रतिभा को आगे बढ़ाने के लिए उसे बल्ला भेंट किया। मालूम हो कि लोकप्रिय भाजपा नेता और निगम के अध्यक्ष होने के साथ ही पुजारी जिला क्रीड़ा संस्था के अध्यक्ष भी है। खेल से उनका सीधा नाता है और मंगलवार को इसी नाते वे सीधे किशन के घर पहुंच गये।

Related Articles

Back to top button