Assam

Assam : PWD Junior Engineer रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार !

रंगेहाथ पकड़े गए व्यक्ति की पहचान रंगिया Sib-division के पीडब्ल्यूडी विभाग में कार्यरत बिजॉय दास के रूप में हुई है, जिसने पेट्रोल पंप स्थापित करने के लिए 20000 रुपये की मांग की थी।

2021 अक्टूबर 09/ PRJ News ब्युरो,गुवाहाटी:

असम के सतर्कता एवं भ्रष्टाचार निरोधी निदेशक ने शुक्रवार को गुवाहाटी के दिसपुर में एक कनिष्ठ अभियंता को 10 हजार रुपये की कथित रिश्वत लेते पकड़ा. रंगेहाथ पकड़े गए व्यक्ति की पहचान बिजॉय दास के रूप में हुई है जो रंगिया Sib-division के पीडब्ल्यूडी विभाग में कार्यरत है। सूत्रों ने बताया कि सूचना के आधार पर निदेशक सतर्कता एवं भ्रष्टाचार निरोधक के कर्मियों ने जाल बिछाकर उसे रंगेहाथ पकड़ लिया।

उसने कथित तौर पर कामरूप जिले में एक पेट्रोल पंप स्थापित करने के लिए एनओसी (अनापत्ति प्रमाण पत्र) जारी करने के लिए एक व्यक्ति से 20000 रुपये की रिश्वत की मांग की थी। उसके खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो पुलिस स्टेशन में एसीबी पीएस मामला संख्या 12/2021 यू/एस 7(ए)/13(2) भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी व्यक्ति को कानून के अनुसार आगे की कार्रवाई के लिए एसीबी पुलिस स्टेशन लाया गया है।

रिश्वत की मांग की शिकायत के आधार पर गुवाहाटी के दिसपुर इलाके में सतर्कता एवं भ्रष्टाचार निरोधक निदेशालय की टीम ने जाल बिछाया. शाम करीब पांच बजे रंगिया अनुमंडल के पीडब्ल्यूडी (भवन) के कनिष्ठ अभियंता बिजॉय दास को टीम ने गणेश मंदिर स्थित पीडब्ल्यूडी (भवन) कार्यालय के सामने शिकायतकर्ता से 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा। 

Related Articles

Back to top button