Bihar

BIHAR : सासाराम में माल ट्रेन हुई डिरेल, पटरी पर बिखर गए डब्बे; एक रेलकर्मी घायल

रेल कर्मी मौके पर पहुंचे तो देखा कि डब्बे ट्रैक पर इधर-उधर गिरे हुए थे। तुरंत उच्च अधिकारियों की टीम सासाराम और डेहरी रेलवे स्टेशन से मौके पर पहुंच गई है। पटरी पर परिचालन बाधित है।

2022 सितंबर 21/PRJ न्यूज़ ब्यूरो,बिहार:

बिहार के सासाराम में मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरे, कई ट्रेनें प्रभावित

बिहार के सासाराम जिले से गुजरने वाली गया-दिनदयाल उपाध्याय रेल मार्ग पर बुधवार की अहले सुबह कुम्हउ स्टेशन पर एक माल गाड़ी पटरी से उतर गई। जिससे गया-दिनदयाल उपाध्याय रेल मार्ग बाधित हो गया है। बताते हैं कि करीब सुबह 6 बजे अप लाइन पर एर तेज गति से जा रही लौंग गुड्स ट्रेन कुम्हउ स्टेशन पर अचानक पटरी से उतर गई। तेज आवाज के साथ ट्रेन के करीब एक दर्जन डब्बे पटरी से उतर गए।

रेल कर्मी मौके पर पहुंचे तो देखा कि डब्बे ट्रैक पर इधर-उधर गिरे हुए थे। तुरंत उच्च अधिकारियों की टीम सासाराम और डेहरी रेलवे स्टेशन से मौके पर पहुंच गई है। बताते हैं, कि रेल जब पलटी तो एक चाभी मैन धानपाल मीणा ट्रैक पर खुद काम कर रहा था। ट्रेन को पटरी से उतरते देख वह जान बचाकर भागा, लेकिन भागते-भागते वह चोटिल हो गया। घायल चाभी मैन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ट्रेन दुर्घटना के बाद कालका मेल समेत कई ट्रेने डेहरी ऑन सोन, सासाराम रेलवे स्टेशन पर खड़ी है। गया-दिनदयाल उपाध्याय रेल मार्ग का अप-डाउन दोनों मार्ग पूरी तरह से बाधित हो गया है। रेलवे के अधिकारी जल्द ही रेल मार्ग शुरू करने के लिए प्रयासरत हैं।

Related Articles

Back to top button