Assam

असम: गुवाहाटी ‘रेव’ पार्टी मामले में 6 आरोपियों को हाईकोर्ट से मिली जमानत !

गुवाहाटी के खरगुली में एक रेव पार्टी में छापेमारी के दौरान पुलिस ने ड्रग्स बरामद करने के बाद मामले के सिलसिले में कुल 19 लोगों को गिरफ्तार किया था।

2021सितम्बर 10/PRJ News ब्यूरो , असम :

कुख्यात खरगुली ‘रेव’ पार्टी के छह आरोपियों को गुवाहाटी उच्च न्यायालय ने जमानत दे दी है. हालांकि, 5 फीसदी अन्य जमानत याचिकाओं को हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है। पुलिस ने 13 अगस्त को गुवाहाटी के खारगुली हिल्स स्थित रिवेरिया अपार्टमेंट के एक फ्लैट में अमित बरुआ की बर्थडे पार्टी में कोकीन पीने के आरोप में 6 लोगों को गिरफ्तार किया था. पुलिस के मुताबिक फ्लैट में रेव पार्टी रखी गई थी।

पुलिस ने मामले से जुड़े 19 लोगों को हिरासत में लिया है। 12 आरोपियों ने जमानत के लिए आवेदन किया है और फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं। गुवाहाटी शहर के पुलिस आयुक्त हरमीत सिंह के अनुसार, पार्टी के आयोजक विकास जैन और 17 अन्य मेहमानों को चार किलोग्राम कोकीन और विभिन्न प्रकार के खरपतवार के साथ पकड़ा गया और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। नशीली दवाओं के आपूर्तिकर्ता विशाल चौधरी, जो इस मामले के मुख्य आरोपी भी हैं, को पुलिस ने 28 अगस्त को दिल्ली में गिरफ्तार किया था।

विशाल चौधरी को 4 सितंबर को पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश के बाद पैर में गोली मार दी गई थी और वर्तमान में उनका गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस आयुक्त हरमीत सिंह ने यह भी कहा कि ड्रग्स खरीदने, बेचने और उपभोग करने के अलावा, आरोपी ने सीओवीआईडी ​​-19 प्रोटोकॉल का भी उल्लंघन किया था और असम सरकार के आदेश के खिलाफ कार्रवाई करते हुए भारी संख्या में इकट्ठा हुए थे।

इस बीच, शहर पुलिस विभाग ने मामले में एक जांच पुलिस अधिकारी, लतासिल थाने के एएसआई ताराप्रसाद सिंह को ड्यूटी में कथित लापरवाही के आरोप में निलंबित कर दिया है।

Related Articles

Back to top button