West Bengal

पश्चिम बंगाल में सड़क हादसा, पत्थरों से लदे डंपर से टकरा गया वाहन, 5 लोगों की मौत

2022 अप्रैल 04/ PRJ न्यूज़ ब्यूरो:

1441

पश्चिम बंगाल के पू्र्वी बर्धमान जिले (Bardhaman district Bengal) में एक परिवार के चार लोग रोज की तरह मछली पकड़ने जा रहे थे. इस दौरान उनका वाहन पत्थर लेकर आ रहे एक डंपर से टकरा गया. इससे पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.
पश्चिम बंगाल के पू्र्वी बर्धमान जिले (Bardhaman district Bengal) में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. यहां एक वाहन और डंपर की आमने-सामने टक्कर हो गई. एक ही परिवार के 4 सदस्यों के साथ चालक की घटनास्थल पर मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
जानकारी के अनुसार, पश्चिम बंगाल के पू्र्वी बर्धमान जिले में NH2B राष्ट्रीय राजमार्ग पर झिंझुटी के पास चारुल अमतला मोड़ पर एक दिल दहला देने वाला रोड एक्सीडेंट हो गया. यहां वाहन पर एक ही परिवार के चार लोग सवार होकर जा रहे थे, उसी समय सामने से आ रहे डंपर से टकरा गया. इस भीषण हादसे में वाहन में सवार एक ही परिवार के चारों लोगों और वाहन चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.
हादसे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे. पुलिस इस घटना के कारणों की जांच कर रही है. मिली जानकारी के मुताबिक ससुर, सास, दोनों बहुएं रोज की तरह वाहन से मछली पकड़ने जा रहे थे, तभी सामने से पत्थरों से लदा डंपर सामने से आकर टकरा गया. वाहन में चालक समेत चारों लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में 2 पुरुष और 3 महिलाएं हैं.
मृतकों की पहचान 60 वर्षीय गंगा, 32 वर्षीय चिंता , 59 वर्षीय सरस्वती , 35 वर्षीय सीमा के रूप में हुई है. गंगा और सरस्वती पति पत्नी हैं. सीमा और चिंता उनकी दोनों बहुएं थीं. ये सभी बर्धमान थाना इलाके के दिघीरपार पलितपुर के रहने वाले हैं. मृतक वाहन चालक 35 वर्षीय मोइनुद्दीन शेख की भी मौत हो गई, जो सिजेपारा निवासी है.

Related Articles

Back to top button