National

Shehnaaz Gill बोलीं- उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा ,Gill का रो रोकर बुरा हाल !

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन की खबर से इंडस्ट्री में मातम छा गया है. वहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी उनके इस तरह आकस्मिक निधन से सदमे में हैं.

2021 सितम्बर 03/PRJ News ब्यूरो :

सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla) के निधन की खबर से इंडस्ट्री में मातम छा गया है. सेलेब्स से कर फैन्स तक, दोस्त और परिवार शोक में हैं. सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का कोई विश्वास नहीं कर पा रहा हैं. टीवी और बॉलीवुड के कई सितारे उनके घर अंतिम दर्शन लेने पहुंचे हैं. बॉलीवुड के बड़े सितारें माधुरी दीक्षित, रिया चक्रवर्ती, आसिम रियाज, अर्शी खान, राखी सावंत और राहुल महाजन समेक कई नामी चेहरों ने सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजली दी. वहीं उनके फैन्स सिद्धार्थ की खास दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की हालत जानने के लिए बेसब्र हैं. इसी बीच शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख का एक  इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि शहनाज ने उनसे क्या कहा है।

शहनाज गिल ने पिता से कही ये बात 

सिडनाज की जोड़ी लोगों को खूब पसंद थी. उनके फैन्स अब ये विश्वास नहीं कर रहे हैं कि उनकी जोड़ी टूट गई है. दिलों पर राज किया है. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल का बुरा हाल है. शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख ने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘शहनाज का रो रोकर बुरा हाल है’ उसने मुझसे कहा कि ‘उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है, मेरे हाथों में वो ये दुनिया छोड़कर गया, अब मैं क्या करूंगी कैसे जियूंगी?’. शहनाज के पिता की बातों से साफ है कि शहनाज को गहरा सदमा लगा है।

सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. इसके बाद वे ‘बालिका वधू’ और ‘दिल से दिल तक’ में रश्मि देसाई के साथ नजर आए थे. सिद्धार्थ को कई रियलिटी शोज जैसे ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7’ ‘झलक दिखला जा 6’ और बॉलीवुड फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ नजर आए थे. इतना ही नहीं वे ‘बिग बॉस 13’ के विजेता भी रह चुके हैं।

Related Articles

Back to top button