Maharashtra

शहनाज गिल एक्ट्रेस के पिता को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दर्ज की FIR

खबरों के मुताबिक, युवक ने पहले शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह को गाली दी और फिर कहा कि वह उनके घर में घुसकर दिवाली से पहले उन्हें मार डालेगा। इस मामले में पुलिस में शिकायत भी दर्ज हो चुकी है।

Advertisement

शहनाज गिल के पिता को जान से मारने की धमकी (Photo: Shehnaaz/Instagram) . टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस शहनाज गिल के पिता को एक अज्ञात शख्स ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी है। शख्स ने शहनाज के पिता संतोख सिंह उर्फ ​​सुख को दिवाली से पहले जान से मारने की धमकी दी है। इतना ही नहीं उसने संतोख के साथ गाली-गलौज भी की।

जिस वक्त संतोख के पास यह कॉल आया, उस वक्त वह पंजाब के ब्यास से टारनटन जा रहे थे। खबरों के मुताबिक, युवक ने पहले संतोख को गाली दी और फिर कहा कि वह उनके घर में घुसकर दिवाली से पहले उन्हें मार डालेंगे। इस मामले में पुलिस में शिकायत भी दर्ज हो चुकी है।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब संतोख को जान से मारने की धमकी मिली है। इससे पहले भी उन्हें जान से मारने की कोशिश की जा चुकी है। संतको सिंह भारतीय जनता पार्टी से भी जुड़े हैं। वह 2021 में भाजपा में शामिल हुए थे और 25 दिसंबर को उन पर दो अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान संतोख सिंह पर फायरिंग की गई थी। पुलिस के मुताबिक, हमलावर अमृतसर के रहने वाले थे। इस हमले में संतोक बाल-बाल बचे थे।

यह घटना उस समय हुई जब संतोख अमृतसर से ब्यास जा रहे थे। इस दौरान वह जंडियाला गुरु इलाके में एक ढाबे पर रुके थे। बाइक सवार दो लोग उनकी कार के पास पहुंचे और उन पर फायरिंग कर दी। कथित तौर पर, उनकी कार को चार गोलियां लगी थीं।

बता दें कि शहनाज गिल साल 2019 में बिग बॉस के 13वें सीजन में कंटेस्टेंट थीं। यह सीजन काफी हिट रहा था और शहनाज को भी लोगों ने काफी पसंद किया था। शो में उनकी चुलबुली हरकतों को लोग आज तक याद करते हैं। शो के बाद शहनाज लगातार तरक्की कर रही हैं उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ती जा रही है। बहुत जल्द वह बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं। सलमान खान की एक फिल्म में वह एक अहम रोल निभाती दिखाई देंगी। इससे पहले वह पंजाबी फिल्म “हौंसला रख” में नजर आई थीं।

Related Articles

Back to top button