Assam

राजकन्या बरूआ हिट एंड रन मामले में डीसीपी सुब्रज्योति बोरा ने जारी किया कारण बताओ नोटिस !

2021 अक्टूबर 08/ PRJ News ब्युरो,गुवाहाटी :

असम मॉडल और 2016 मिस इंडिया फाइनलिस्ट राजकन्या बरुआ, जिन्होंने पिछले सप्ताह लोक निर्माण विभाग के नौ कर्मचारियों को कथित रूप से घायल कर दिया था, से जुड़े गुवाहाटी सड़क दुर्घटना मामले में एक और मोड़ में, असम के डीजीपी भास्कर ज्योति महंत ने डीसीपी पूर्वी सुब्रज्योति बोरा को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। .

शहर के पुलिस उपायुक्त (पूर्वी) सुब्रज्योति बोरा को मामले की जांच में कथित लापरवाही के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

विशेष रूप से, पिछले शनिवार को गुवाहाटी शहर की पुलिस ने बरुआ को गिरफ्तार किया था, लेकिन गैर-जमानती अपराध के खिलाफ उसे एक दिन के भीतर जमानत मिल गई।

असम पुलिस को सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना मिलने के बाद और मामले की उचित जांच के लिए मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्वा सरमा के निर्देश पर, उसे बुधवार को फिर से गिरफ्तार कर लिया गया और गुरुवार को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

नगर पुलिस ने बरुआ का ड्राइविंग लाइसेंस भी जब्त कर लिया है।

2 अक्टूबर की देर शाम को 29 वर्षीय इवेंट प्लानर शहर के एक होटल में एक पार्टी में शामिल होने के बाद कथित तौर पर शराब के नशे में घर वापस जा रहा था, जब रुक्मिणीगांव में यह घटना हुई। सभी घायलों को गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (जीएमसीएच) में भर्ती कराया गया है। पीडब्ल्यूडी कर्मियों में से एक ने अपना पैर भी खो दिया।

पुलिस ने मॉडल को मंगलवार को भी तलब किया था, लेकिन वह अपनी स्वास्थ्य स्थिति का हवाला देते हुए जांच अधिकारी के सामने पेश नहीं हुई। हालांकि, जीएमसीएच अधिकारियों ने पुलिस को अपनी रिपोर्ट सौंप दी और कहा कि उसे कोई स्वास्थ्य जटिलता नहीं है।

Related Articles

Back to top button