Assam

ASSAM : शिवसागर का निर्मल मोर गिरफ्तार, डीजीपी ने ट्वीट कर दी जानकारी

2023 मई 03/ PRJ न्यूज़ ब्यूरो:

 

शिवसागर के व्यवसायी एवं ठेकेदार निर्मल मोर को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके खिलाफ स्थानीय और काकोतीबाड़ी थाने में मामला दर्ज था. असम पुलिस के महानिदेशक जीपी सिंह ने एक ट्वीट कर इस आशय की जानकारी दी है. अपने ट्विटर हैंडल पर उन्होंने लिखा कि निर्मल मोर को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके खिलाफ शिवसागर और काकोतीबाड़ी थाने में मामला दर्ज है. कानून के हिसाब से कार्रवाई की जा रही है.

उल्लेखनीय है कि जल जीवन मिशन में काम कर रहे ठेकेदार निर्मल मोर की असम जातीयता वादी युवा छात्र परिषद के एक सदस्य के साथ किसी मुद्दे पर बहस हो गई थी. इस बीच गुस्से में मोर ने परिषद के सदस्य को तमाचा जड़ दिया. जब इस मामले ने तूल पकड़ा तो मोर ने सोशल मीडिया पर आकर असम जातीयतावादी युवा छात्र परिषद से माफी मांग ली थी. पर मामला शांत नहीं हुआ. परिषद मोर द्वारा सार्वजनिक माफी की मांग पर अड़ी हुई है.

इस बीच शहर के बाबू पट्टी स्थिति निर्मल मोर के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन के दौरान कथित रूप से उनके घर से फेंके गए पत्थर से एक पत्रकार शरीफुल अहमद के सर पर चोट लगी. इस घटना के संबंध में भी शिवसागर सदर थाने में मोर के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. इस सारे प्रकरण का पटाक्षेप आज मोर की गिरफ्तारी के साथ हुआ है.

Related Articles

Back to top button