Bihar

BIHAR BREAKING : पटना में सीएम नीतीश कुमार के काफिले पर पथराव, कई गाड़ियों के शीशे टूटे

सोहगी गांव के पास ही लोगों ने सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के कारकेड पर पथराव किया. इस कारकेड में सिर्फ सुरक्षाकर्मी ही मौजूद थे.

2022 अगस्त 21/ PRJ न्यूज ब्यूरो, बिहार:

बिहार की राजधानी पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर पथराव किया गया है. पथराव में काफिले की कई गाड़ियों का शीशा टूट गया है. हालांकि अच्छी बात यह रही कि गाड़ी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मौजूद नहीं थे. घटना पटना के गौरीचक के सोहगी मोड़ के पास की है. रिपोर्ट के मुताबिक इलाके के लोग एक युवक की हत्या से आक्रोशित थे.

कई गाड़ियों के शीशे टूटे, कई घायल

पटना से गया के रास्ते में गौरीचक थाना क्षेत्र के सोहगी गांव के लोगों ने रोड जाम कर रखा था. दरअसल, सोहगी गांव का एक युवक 2-3 दिनों से लापता था. आज उसका शव बरामद हुआ है. युवक की हत्या के बाद नाराज लोग पटना-गया मेन रोड पर सोहगी मोड़ के पास शव रख कर विरोध-प्रदर्शन कर रहे थे. लोगों के प्रदर्शन के दौरान ही कारकेड की गाडियां उस रास्ते से गुजरने लगी. गुस्साए ग्रामीणों ने काफिले पर पथराव शुरू दिया. इससे कई गाड़ियों के शीशे टूट गए. पथराव से कुछ लोगों को चोट लगने की भी खबर सामने आई है.

गुस्साए ग्रामीणों ने डंडे से किया हमला

बता दें कि सीएम नीतीश कुमार सूखे पर बैठक और रबर डैम का निरीक्षण करने के लिए सोमवार को गया जाएंगे. ये कारकेड इसी वजह से गया की तरफ जा रहा था. जिस रास्ते से कारकेड गुजर रहा था, वहां पहले से लोग विरोध-प्रदर्शन कर रहे थे. दरअसल दो दिन से लापता बच्चे का शव आज बरामद हुआ. इस बात ये ग्रामीण गुस्से में थे. नीतीश कुमार का कारकेड जैसे ही उस रास्ते से गुजरा, लोगों को गुस्सा आ गया. उन्होंने कारकेड पर पथराव कर दिया. इस घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें हमलावर लाठी-डंडा हाथ में लिए देखे जा सकते हैं.

 

Related Articles

Back to top button