AssamWest Bengal

सुष्मिता देव निर्विरोध पहुंचेंगी राज्यसभा, BJP ने टीएमसी के खिलाफ नहीं उतारा उम्मीदवार

2021 सितम्बर 20/ PRJ News ब्युरो:

पश्चिम बंगाल भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने कहा है कि पार्टी राज्यसभा उपचुनाव में तृणमूल कांग्रेस की सुष्मिता देव के खिलाफ कोई उम्मीदवार नहीं उतारेगी। सुवेंदु अधिकारी ने सोमवार को एक ट्वीट में कहा, ‘भाजपा पश्चिम बंगाल में होने वाले राज्यसभा उपचुनाव के लिए किसी उम्मीदवार को नामित नहीं करेगी। परिणाम पूर्व निर्धारित है। हमारा ध्यान यह सुनिश्चित करना है कि अनिर्वाचित मुख्यमंत्री एक बार फिर से अनिर्वाचित हो जाएं। जय माँ काली।”

भाजपा के पश्चिम बंगाल से खाली हुई राज्यसभा सीट के लिए उम्मीदवार को नामित नहीं करने के निर्णय के साथ, टीएमसी की सुष्मिता देव के निर्विरोध जीतने की उम्मीद है। इस बीच, सुष्मिता देव ने सोमवार को राज्यसभा उपचुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया।

टीएमसी ने पिछले हफ्ते सुष्मिता देव को नामित किया था, जो हाल ही में कांग्रेस छोड़ने के बाद पार्टी में शामिल हुईं। मानस भुनिया के पश्चिम मेदिनीपुर के सबांग से विधानसभा चुनाव जीतने के बाद खाली हुई राज्यसभा सीट के लिए उपचुनाव के लिए टीएमसी ने उन्हें अपना उम्मीदवार बनाया है। ।

बंगाल की एक सहित छह राज्यसभा सीटों के लिए उपचुनाव 4 अक्टूबर को होंगे। सुष्मिता देव, जो कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता और उसकी महिला विंग की प्रमुख थीं, पिछले महीने ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गईं।

उन्हें असम और त्रिपुरा में टीएमसी के संचालन की देखभाल का काम सौंपा गया है।

 

Related Articles

Back to top button