Guwahati

GUWAHATI : टैक्स बार एसोसिएशन, गुवाहाटी ने जीएसटी भवन में एक बैठक में भाग लिया

2023 फरवरी 09/ PRJ न्यूज़ ब्यूरो:

सीजीएसटी, केंद्रीय उत्पाद एवं सीमा शुल्क, गुवाहाटी जोन के मुख्य आयुक्त के कार्यालय के निमंत्रण पर टैक्स बार एसोसिएशन, गुवाहाटी के एक प्रतिनिधिमंडल ने अध्यक्ष सीए गोपाल सिंघानिया के नेतृत्व में 8 फरवरी, 2023 को जीएसटी भवन, केदार रोड, गुवाहाटी में आयोजित एक बातचीत बैठक में भाग लिया।

बैठक में प्रतिनिधिमंडल ने सीजीएसटी, केंद्रीय उत्पाद शुल्क और सीमा शुल्क, गुवाहाटी क्षेत्र के मुख्य आयुक्त योगेंद्र गर्ग के साथ बातचीत की। बैठक में सीजीएसटी विभाग के अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे। बैठक में व्यापार और उद्योग के विभिन्न संघों के प्रतिनिधियों ने भी भाग लिया।

बैठक में एसोसिएशन के अध्यक्ष सीए गोपाल सिंघानिया ने सीजीएसटी, केंद्रीय उत्पाद शुल्क और सीमा शुल्क, गुवाहाटी क्षेत्र के मुख्य आयुक्त योगेंद्र गर्ग; सीजीएसटी, गुवाहाटी की प्रधान आयुक्त बंधना देवरी और आयुक्त (अपील) गुवाहाटी रुचिन गुप्ता को सम्मानित किया।

मुख्य आयुक्त ने करदाताओं और कर पेशेवरों से एक पारदर्शी और अनुपालित वातावरण की अपील की। उन्होंने करदाताओं और कर पेशेवरों के सामने आने वाली वास्तविक कठिनाइयों को दूर करने में हर संभव मदद का आश्वासन दिया। बैठक के बाद एसोसिएशन के अध्यक्ष सीए गोपाल सिंघानिया ने घोषणा की कि एसोसिएशन जल्द ही करदाताओं और कर पेशेवरों के सामने आने वाले विभिन्न मुद्दों पर मुख्य आयुक्त को एक विस्तृत ज्ञापन सौंपेगा।

Related Articles

Back to top button