Bihar

तेजप्रताप ने LR अगरबत्ती के स्टाफ के खिलाफ की शिकायत !

वृंदावन में हैं तेजप्रताप फिर भी पटना के थाने में उनके हस्ताक्षर से पहुंची लिखित शिकायत, अपने ही स्टाफ के खिलाफ कार्रवाई की मांग

2021सितम्बर 15/PRJ News ब्यूरो , बिहार :

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव इस वक्त बिहार में नहीं हैं। वह वृंदावन में हैं, फिर भी उनके नाम की लिखी हुई एक कंप्लेन पटना के थाने में पहुंची है। तेजप्रताप ने अपने ही एक स्टाफ के ऊपर फ्रॉड का गंभीर आरोप लगाया है। मामला पटना के एसके पुरी थाने का है। तेजप्रताप यादव की तरफ से थाने में एक रिटेन कंप्लेन की गई है। मंगलवार की शाम पुलिस को दी गई इस कंप्लेन में तेजप्रताप ने फ्रॉड करने वाले अपने स्टाफ के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

कंपनी  की जगह अपने अकाउंट में मंगाए रुपए
दरअसल,तेजप्रताप LR (लालू-राबड़ी) राधा कृष्ण नाम की अगरबत्ती बनाने वाली एक कम्पनी के मालिक भी हैं। पटना में इसका एक शो रूम भी उन्होंने खोल रखा है। आशीष रंजन नाम का एक शख्स तेजप्रताप की इस कम्पनी का स्टाफ है। वो कम्पनी में मार्केटिंग की जिम्मेदारी संभाल रहा था। तेज प्रताप ने अपने रिटेन कंप्लेन में आरोप लगाया कि कलेक्शन के 71 हजार रुपए कम्पनी के अकाउंट में आने चाहिए थे। मगर, आशीष ने बगैर मेरी अनुमति के कम्पनी के उन रुपयों को अपने अकाउंट में मंगवा लिया। रिटेन कंप्लेन में आशीष का मोबाइल नंबर भी पुलिस को उपलब्ध कराया गया है।

थानेदार ने नहीं लिया तेजप्रताप का नाम
इस पूरे मामले पर एसके पुरी के थानेदार सतीश कुमार सिंह से बात की गई। उन्होंने तेजप्रताप का नाम तो नहीं लिया। लेकिन, इतना बताया कि राधा कृष्ण अगरबत्ती के मालिक ने कंप्लेन की है। इस मामले की जांच हुई। स्टाफ ने कहा कि वो रुपए जल्द ही उनके अकाउंट में चले जाएंगे। इंटरनेट सही से नहीं चलने की वजह से यह समस्या हो गई।

Related Articles

Back to top button