Bihar

तेज प्रताप ने हसनपुर का किया दौरा, नाव पर बैठे RJD विधायक का दिखा ‘शाही’ अंदाज !

2021 जुलाई 11 / PRJ News ब्यूरो / बिहार:

मॉनसून की शुरुआत में अत्यधिक बारिश होने की वजह से नदियां उफान पर हैं. बिहार के बारह से भी अधिक जिलों में बाढ़ ने समय से पहले ही तबाही मचा रखी है. बूढ़ी गंडक, गंडक, बागमती, कमला समेत कई नदियों का जलस्तर तेजी से बढ़ रहा है. इधर, बाढ़ आते ही नेताओं का अपने-अपने क्षेत्र में दौरा शुरू हो चुका है. कुछ दिनों पहले दिल्ली से आंखों का ऑप्रेशन कराकर लौटे सूबे के मुखिया नीतीश कुमार ने प्रदेश के दरभंगा, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर समेत कई बाढ़ प्रभावित जिलों का हवाई सर्वेक्षण किया था. इसी क्रम में आरजेडी विधायक तेज प्रताप यादव ने शनिवार को अपने विधानसभा क्षेत्र हसनपुर का दौरा किया.

नाव में कुर्सी पर बैठे दिखे तेज प्रताप

नाव से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का सर्वेक्षण करने पहुंचे तेज प्रताप के लिए नाव पर कुर्सी लगाई गई, जिस पर बैठकर उन्होंने पूरे क्षेत्र का सर्वेक्षण किया. अब तेज प्रताप दौरे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में तेज प्रताप के साथ पार्टी कार्यकर्ता और कुछ ग्रामीण भी नजर आ रहे हैं. हालांकि, वो सभी नाव में नीचे बैठे दिख रहे हैं. आस-पास कई नावें चल रही हैं, जिनसे ग्रामीणों को रेस्क्यू किया जा रहा है.
कई वीडियो आए सामने

ध्यान देने वाली बात है कि तेज प्रताप के इस दौरे के कई वीडियो सामने आए हैं. एक वीडियो में तेज प्रताप नाव से कूद कर अचानक किसी घर के छज्जे पर खड़े जाते हैं और खड़े हो कर पानी के उफान को देखने लगते हैं. इसके साथ ही एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें तेज प्रताप को गांव वाले पहचान लेते हैं और उनका अभिवादन करते हैं. इधर, अभिवादन स्वीकार करने के अंदाज में तेज प्रताप भी हाथ हिलाते हुए दिखाई देते हैं.
कई गांवों का किया दौरा
तेज प्रताप ने हसनपुर विधानसभा के लक्ष्मीनिया, नेरपा, कौराही, सलहा चंदन, बेलसंडी, भुइधर, तेतराही समेत कई गांवों का शनिवार को दौरा किया. गौरतलब है कि बाढ़ के कारण समस्तीपुर रेल मंडल ने समस्तीपुर-दरभंगा रेल खंड पर डाउन लाइन को बंद कर दिया है. इस लाइन पर किसी भी गाड़ी के आने-जाने को रोकने के निर्देश दे दिए गए हैं.

Related Articles

Back to top button