Bihar

Bihar: सिविल ड्रेस में ही अपराधियों को पकड़ने गए थे थानाध्यक्ष, बेखौफ अपराधियों ने मारी गोली, ICU में एडमिट

2023  जून 05/ PRJ न्यूज़ ब्यूरो:
बेखौफ अपराधियों ने मधुबनी टीओपी के थानाध्यक्ष मनीष कुमार को गोली मार दी.

बिहार में एक बार फिर से बेखौफ अपराधी कहर बरपा रहे हैं. ताजा मामला मामला बिहार के पूर्णियां जिले का है, जहा बेखौफ अपराधियों ने मधुबनी टीओपी के थानाध्यक्ष मनीष कुमार (SHO of Madhubani TOP Manish Kumar) को गोली मार दी. गोली मनीष कुमार के पंजरे में लगी है. फिलहाल वह गंभीर हालत में (मैक्स 7) Max7 अस्पताल में भर्ती हैं.  डॉक्टरों ने गोली निकाल दी है और उन्हें खतरे से बाहर बताया है.

बता दें, थानाध्यक्ष मनीष कुमार इस समय मैक्स 7 अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है. डॉक्टरों की टीम लगातार उनका उपचार कर रही है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही आईजी सुरेश कुमार चौधरी, एसपी आमिर जावेद समेत सदर एसडीपीओ और कई थानाध्यक्ष अस्पताल पहुंचे और उनका हालचाल जाना. फिलहाल पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

एसपी आमिर जावेद ने बताया कि मधुबनी थाना अध्यक्ष मनीष कुमार को सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी घटना को अंजाम देने की फिराक में है. वह सिविल ड्रेस में अपने सहयोगी के साथ फोर्ड कंपनी चौक के पास पहुंच गए, जहां बाइक सवार चार अपराधी पहले से मौजूद थे. इसी दौरान एक अपराधी ने मनीष कुमार पर गोली चला दी, जिसमें 1 गोली उनके पंजरे में लग गई और वह वहीं गिर गए.

Related Articles

Back to top button