National

NAGPUR: स्कूल में राम भजन पर शिक्षिका ने छात्र-छात्राओं को डांस करवाया।

2024 जनवरी 21 / PRJ न्यूज़ ब्यूरो :

नागपुर: स्कूल में राम भजन पर शिक्षिका ने छात्र-छात्राओं को डांस करवाया। स्कूली बच्चे काफी उत्साहित होकर अपनी टीचर का साथ दे रहे हैं।

22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होनी है। जिसे लेकर पूरे देश में हर्षोल्लास का माहौल देखा जा रहा है। हर कोई अपने अंदाज में भगवान श्री राम के स्वागत के लिए तैयारी कर रहा है। देश के हर कोने में प्रभु श्री राम के भक्त अपने स्तर पर कुछ न कुछ कर रहे हैं। इसी क्रम में महाराष्ट्र के नागपुर के एक स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। वीडियो को देख आप भी गौरवान्वित और खुशी से झूम उठेंगे।

राम भजन पर टीचर के साथ थिरके बच्चे

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक टीचर के साथ कुछ स्कूली बच्चे श्री राम भजन पर नृत्य कर रहे हैं। बच्चे स्कूल के हॉल में कतारबद्ध होकर खड़े हैं। सामने उनकी टीचर राम भजन पर डांस कर रही हैं। वहीं, स्कूली बच्चे अपनी टीचर के डांस स्टेप्स को फॉलो कर रहे हैं। टीचर ने राम भजन पर बहुत ही अच्छे डांस स्टेप्स किए हैं। स्कूल के बच्चों में अच्छे संस्कार डालने का काम भी टीचर कर रही हैं। पूरा स्कूल राम की भक्ति में डूबा हुआ नजर आ रहा है।

“राममय हुए मेरा देश”

वीडियो को न्यूज़ एजेंसी ANI के ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया है। जहां कैप्शन में लिखा है- महाराष्ट्र के नागपुर में श्री राम जन्मभूमि मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले स्कूली छात्रों ने श्री राम भजन पर नृत्य किया। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 3 लाख व्यूज़ और 12 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, तमाम लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा- “मेरा देश भक्तिमय, मंगलमय और श्री राममय हो रहा है। हर स्कूल और डांस क्लब्स में राम के भजन चल रहे हैं।

Related Articles

Back to top button