Bihar

Muzaffarpur: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की यात्रा से 3 दिन पहले मुजफ्फरपुर में तीन Time Bomb बरामद, मचा हड़कंप

2023 फरवरी 11/ PRJ न्यूज़ ब्यूरो:
मुजफ्फरपुर में CM नीतीश की समाधान यात्रा से पहले तीन Time Bomb मिले

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समाधान यात्रा से ठीक तीन दिन पहले शनिवार को मुजफ्फरपुर में तीन टाइम बम मिले हैं। इससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। इस मामले में मामा और भांजा समेत तीन लोगों से पूछताछ की जा रही है। मुख्यमंत्री नीतीश 14 फरवरी को यहां आ रहे हैं।

बताया जा रहा कि मिठनपुरा थाना क्षेत्र के तिनकोठिया में एक घर में टाइम बम होने की सूचना मिलते ही पूरे पुलिस महकमे में खलबली मच गई। बम निरोधक दस्ते के साथ घर में धावा बोला गया। वहां से तीन जिंदा बम बरामद होते ही बिना देरी किए उन्हें निष्क्रिय किया गया। इसके साथ वहां मौजूद कुछ संदिग्धों लोगों को हिरासत में लिया गया।

बताया जा रहा है कि निष्क्रिय किए गए बम में घड़ी जैसा कुछ लगा था। इससे उसके टाइम बम होने की बात कही जा रही है। मामा सैफ आलम और भांजा जावेद अहमद समेत हिरासत में लिए गए सभी लोगों से पूछताछ जारी है। पुलिस ने इस दौरान मौके से कई अन्य चीजें भी बरामद की हैं।

इसके अलावा कई जगहों पर छापेमारी भी चल रही है। एसएसपी राकेश कुमार ने कहा कि मिठनपुरा इलाके से बम बरामद हुआ है। इसमें हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ चल रही है। देर शाम तक पूरे मामले की जानकारी दी जाएगी।

Related Articles

Back to top button