AssamGuwahati

GUWAHATI : फैंसी बाजार में तृणमूल कांग्रेस ने चलाया जन हस्ताक्षर अभियान

2022 नवंबर 16/ PRJ न्यूज़ ब्यूरो:

असम तृणमूल कांग्रेस ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर गुवाहाटी के 14 बड़े कामर्शियल काम्पलेक्स में गण हस्ताक्षर अभियान चलाकर धरना प्रदर्शन दिया। इस अभियान का नेतृत्व रिपुन बोरा कर रहे थे। श्री बोरा ने बताया कि असम तृणमूल कांग्रेस ने कई दिन से गुवाहाटी के बड़े-बड़े 14 कामर्शियल काम्प्लेक्स में गण हस्ताक्षर अभियान शुरू किया है।

इसके साथ धरना प्रदर्शन भी दिया है। मंगलवर को  तीन कामर्शियल काम्प्लेक्स में हस्ताक्षर अभियान के लिए गए। जिनमें गणेशगुड़ी, बेलतला और पलटन बाजार के बाद अब फैंसी बाजार में यह अभियान शुरू हुआ है। बाकी कॉम्प्लेक्स में उपलक्ष्य में दो दिसंबर तक यह अभियान पूरा हो जाएगा। श्री बोरा ने गण हस्ताक्षर के उद्देश्य के बारे में बोलते हुए कहा कि गण हस्ताक्षर अभियान का मुख्य उद्देश्य महंगाई और जीएसटी के विरोध में है।

इसके अलावा गुवाहाटी सिटी में संपत्ति कर की वृद्धि, पीने के पानी की कठिनाई भी मूल समस्या के रूप में हमने अपनी मांगों में शामिल कर रखा है। सरकार बार-बार अपने सरकारी वादे के पश्चात भी वादाखिलाफी करती हुई पीने के पानी की कोई इंतजाम नहीं कर पाई है। यह सारी समस्याओं को लेकर यह प्रतिवाद धरना चल रहा है। आम जनता से गण हस्ताक्षर लेकर आगे की कार्रवाई निश्चित करेंगे। मालूम हो कि बोरा की इस मुहिम को आमलोगों ने काफी सराहा और उनकी ओर से उठाई गई मूल समस्याओं के समाधान की मांग की। लोगों ने कहा कि इन समस्याओं का समाधान अति आवश्यक है।

Related Articles

Back to top button