Health

UP: देर रात 15 आईपीएस अफसर इधर से उधर, एंटी नारकोटिक्‍स टास्‍क फोर्स के डीआईजी बने अब्‍दुल हमीद 

23 August 2022 PRJ न्यूज़ ब्यूरो

सीएम योगी आदित्‍यनाथ सरकार लगातार ऐक्‍शन में हैं। सोमवार की देर रात यूपी शासन 15 आईपीएस अफसरों के ट्रांसफर कर दिए। प्रतिनियुक्ति से वापस आए डीआईजी अब्‍दुल हमीद को एंटी नारकोटिक्‍स टास्‍क फोर्स का डीआईजी बनाया गया है। बता दें कि यूपी में इस फोर्स का गठन पहली बार किया गया है।

तबादला सूची के मुताबिक 11वीं वाहिनी पीएसी सीतापुर में तैनात सेनानायक अखिलेश कुमार चौरसिया को स्थापना में पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। बरेली के अपर पुलिस अधीक्षक नगर के पद पर रहे रविंद्र कुमार को पुलिस कमिश्नरेट कानपुर में डीसीपी के पद पर भेजा गया है।

 

इसके अलावा 12 प्रशिक्षु आईपीएस अफसरों के भी तबादले किए गए हैं। इन्हें बतौर अपर पुलिस अधीक्षक और अपर पुलिस उपायुक्त के पद पर तैनाती दी गई है। अभी तक वे सीओ और एसीपी के पदों पर तैनात थे। अनिल कुमार यादव का तबादला लखनऊ से नोएडा कर दिया गया है। गाजियाबाद के सहायक पुलिस अधीक्षक अभिजीत आर शंकर को अपर पुलिस उपायुक्त के पद लखनऊ में तैनाती दी गई है।

 

अपर पुलिस उपायुक्त पूर्वी सैयद अली अब्बास को भी लखनऊ में ही तैनाती दी गई है। इसी तरह साद मियां को बरेली से नोएडा, अंकिता शर्मा को नोएडा से कानपुर नगर पुलिस कमिश्नरेट, मनीष कुमार शांडिल्य को अलीगढ़ से वाराणसी कमिश्नरेट, अभिषेक भारती को प्रयागराज से गाजीपुर, राहुल भाटी को गोरखपुर से बरेली, संदीप कुमार मीणा को मथुरा से मुरादाबाद, अनिरुद्ध कुमार को अभिसूचना मुख्यालय लखनऊ से फतेहपुर, लखन सिंह यादव को वाराणसी से पुलिस कमिश्नरेट कानपुर और संतोष कुमार मीणा को वाराणसी से प्रयागराज में तैनाती दी गई है।

Related Articles

Back to top button