Assam

असम में सोशल मीडिया पर लड़की की न्यूड तस्वीरें वायरल करने की धमकी देने वाला व्यक्ति गिरफ्तार !

शिकायतकर्ता ने कहा कि उसे 15 अगस्त (रविवार) को व्हाट्सएप पर दो अज्ञात फोन नंबरों से अश्लील संदेश मिले थे।

2021अगस्त 24/PRJ News ब्यूरो /गुवाहाटी:

असम पुलिस की साइबर सेल ने एक लड़की को इंटरनेट पर उसकी “आपत्तिजनक” तस्वीरें वायरल करने की धमकी देने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। सोनितपुर जिले के ढेकियाजुली की रहने वाली लड़की ने ढेकियाजुली थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी जिसके बाद मामला प्रकाश में आया. शिकायतकर्ता ने कहा कि उसे 15 अगस्त (रविवार) को व्हाट्सएप पर दो अज्ञात फोन नंबरों से अश्लील संदेश मिले थे।

राथमिकी के आधार पर पुलिस द्वारा सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम, 2000 की धारा 67 (इलेक्ट्रॉनिक रूप में अश्लील सामग्री को प्रकाशित या प्रसारित करना) के तहत मामला (467/2021) दर्ज किया गया था।

इसके बाद जांच शुरू की गई और साइबर सेल के जरिए एक व्यक्ति का पता चला। व्यक्ति की पहचान तेजपुर थाना क्षेत्र के गोटलुंग गांव निवासी वहीदुज अलोम जमां (मोहम्मद समसुल अलोम का पुत्र) के रूप में हुई है. गिरफ्तार व्यक्ति के पास से कुछ डिजिटल सामान/सबूत भी मिले हैं। बाद में, उस व्यक्ति को तेजपुर की एक अदालत में भेज दिया गया। पिछले कुछ वर्षों में असम में महिलाओं से संबंधित सोशल मीडिया पोस्ट के लिए लोगों की गिरफ्तारी की कई घटनाएं हुई हैं। फरवरी 2019 में, सोनारी पुलिस ने एक युवक को कथित तौर पर अपनी प्रेमिका की आपत्तिजनक तस्वीरें इंटरनेट पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

Related Articles

Back to top button